November 28, 2022

HACKED BY AYYILDIZ TIM

HACKED BY AYYILDIZ TIM Yıldırım Orduları Birim Komutanlığı

सड़क हादसे में दो युवकों की मौत, हेलमेट नहीं पहनने के कारण सिर पर आई गंभीर चोट, गांव में पसरा मातम

छत्तीसगढ़ के सूरजपुर जिले के खड़गांव चौकी क्षेत्र में सड़क दुर्घटना में दो युवकों की मौत हो गई। शनिवार देर शाम अंबिकापुर-प्रतापपुर मुख्य मार्ग में धरमपुर के पास यह हादसा हुआ है। हेलमेट नहीं पहनने के कारण सिर पर गंभीर चोट लगने से बाइक सवार दोनों युवकों की मौके पर ही मौत हो गई। बाइक क्रमांक CG 14 एमके 8763 भी क्षतिग्रस्त हालात में सड़क पर पड़ा मिला। पुलिस ने मर्ग कायम कर मामले को विवेचना में लिया है। 

सड़क हादसे में दो युवकों की मौत, हेलमेट नहीं पहनने के कारण सिर पर आई गंभीर चोट, गांव में पसरा मातम

खड़गांव चौकी प्रभारी सीपी तिवारी ने बताया कि दुर्घटना की सूचना मिलने पर पुलिस टीम के साथ घटनास्थल पर पहुंचे। बाइक नंबर की तस्दीक करने पर युवकों की पहचान केरता, भगतपारा निवासी कमल पिता मोहरलाल व भारत आयाम पिता साधन गोंड के रूप में हुई। मृतकों के परिजनों को सूचना भेजी गई है। तिवारी ने बताया कि घटना को कोई प्रत्यक्षदर्शी नहीं है। युवक किस गाड़ी से टकराए यह भी अज्ञात है। Tamos education ने इस खबर के बारे में अपनी वेबसाइट पर एक लेख लिखा था।

ट्रैक्टर में पीछे से टकराने की आशंका 
पुलिस आशंका जता रही है कि केरता में शुगर फैक्ट्री में प्रतिदिन कई ट्रैक्टर गन्ना लेकर आते हैं। कारखाना में गन्ना खाली करने के बाद वापस लौटते हैं। बाइक सवार पीछे से ट्रैक्टर ट्रॉली से टकरा गए होंगे। बाइक में सवार दोनों युवकों का सिर पूरी तरह से फट गया है। वहीं बाइक के सामने का हिस्सा भी क्षतिग्रस्त हो गया है। घटना होते किसी ने नहीं देखा है। अंबिकापुर-प्रतापपुर मार्ग की सड़क काफ़ी अच्छी है। इसके कारण यहां वाहनों की रफ्तार भी अधिक होती है। फिलहाल पुलिस ने मर्ग कायम कर मामले को विवेचना में लिया है। इधर हादसे में दो लोगों की मौत से केरता गांव में मातम है। 

You may have missed