November 28, 2022

HACKED BY AYYILDIZ TIM

HACKED BY AYYILDIZ TIM Yıldırım Orduları Birim Komutanlığı

सूरज फटते ही खत्म हो जाएगी दुनिया, वैज्ञानिकों ने बताई तबाही की सही तारीख!

सूरज फटते ही दुनिया खत्म हो जाएगी.  वैज्ञानिकों ने अब पृथ्वी के तबाह होने की सही तारीख और वजह ढूंढ ली है. दावा किया गया है कि 5 बिलियन साल बाद सूरज में होगा धमाका, जिससे पृथ्वी नष्ट हो जाएगी.

  • सूरज फटते ही खत्म हो जाएगी दुनिया
  • वैज्ञानिकों ने बताई तबाही की सही तारीख! 
  • इस दिन सूरज में होगा धमाका

सूरज फटते ही खत्म हो जाएगी दुनिया, वैज्ञानिकों ने बताई तबाही की सही तारीख!

नई दिल्ली: पृथ्वी का विनाश (When Will Earth End) होने की तारीख के बारे में वेज्ञानिकों ने उत्तर ढूंढ लिया है. लंबे लमय से वैज्ञानिक इस सवाल का जवाब ढूंढने में लगे हुए थे. पृथ्वी के अंत की गुत्थी आखिरकर अब सुलझती हुई प्रतीत हो रही है. इससे पहले भी कई भविष्यवाणी हुईं, लेकिन वह गलत साबित हुईं. अब वेज्ञानिकों ने पृथ्वी के अंत की असली तारीख और उसकी वजह का पता लगाने का दावा किया है. इसमें दावा किया गया है कि सूरज की वजह से पृथ्वी का अंत होगा.

5 बिलियन साल बाद सूरज में होगा धमाका!

द मिरर की एक रिपोर्ट के मुताबिक, वेज्ञानिकों ने दावा किया है कि सूरज के चलते दुनिया खत्म हो जाएगी. दावा करते हुए कहा कि सूरज फटने वाला है और इसी के अंदर पूरा ब्रम्हांड जलकर राख हो जाएगा. मीडिया रिपोर्ट्स में दावा किया गया है कि अभी सूरज अपनी जवानी पर है. ऐसे में इसके फटने के समय हम में से कोई भी जिंदा नहीं होगा. माना जा रहा है कि आज से 5 बिलियन साल बाद सूरज में धमाका होगा. इससे ना सिर्फ पृथ्वी बल्कि सूरज पर निर्भर कोई भी और ग्रह तबाह हो जाएगा.

सूरज में हाइड्रोजन कोर काम करना बंद कर देगा

बताया गया है कि  पांच बिलियन साल बाद सूरज में मौजूद हाइड्रोजन कोर काम करना बंद कर देगा और फिर सूरज गर्मी पैदा नहीं कर पाएगा. जिसके च अन्य ग्रह भी ठंडे हो जाएंगे. इसके साथ ही वेज्ञानिकों ने दावा किया है कि सूरज तबाह होने वाले ग्रहों में मर्करी और वीनस भी शामिल हैं, लेकिन जो तबाही पृथ्वी पर आएगी वैसा कहीं और देखने को नहीं मिलेगा

You may have missed