September 29, 2022

HACKED BY AYYILDIZ TIM

HACKED BY AYYILDIZ TIM Yıldırım Orduları Birim Komutanlığı

Video: स्मृति ईरानी ने लिया मुलायम सिंह यादव का आशीर्वाद, ऐसा था ‘नेता जी’ का रिएक्शन

Mulayam Singh Yadav blesses Smriti Irani केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने सपा संरक्षक मुलायम सिंह यादव का आशीर्वाद लिया। स्मृति ईरानी ने संसद की सीढ़ियों से उतर रहे मुलायम सिंह को झुककर प्रणाम किया। इसका वीडियो वायरल हो रहा है।

नई दिल्ली, जेएनएन। संसद के बजट सत्र की आज से शुरुआत हो गई है। राष्ट्रपति के अभिभाषण के साथ ही बजट सत्र शुरू हो गया। वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण द्वारा आर्थिक सर्वेक्षण पेश किए जाने के बाद लोकसभा की कार्यवाही कल तक के लिए स्थगित कर दी गई। इसी बीच, सपा संरक्षण मुलायम सिंह यादव और केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी का एक वीडियो सामने आया है।

इस वीडियो में स्मृति ईरानी, सपा संरक्षक मुलायम सिंह यादव का आशीर्वाद लेती दिख रही हैं। मुलायम सिंह और स्मृति का ये वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

एआइएमआइएम प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी की फाइल फोटो

वीडियो में क्या है?

ये वीडियो संसद भवन का है। दरअसल, मुलायम सिंह यादव संसद की सीढ़ियों से उतर रहे थे। तभी वहां मौजूद स्मृति ईरानी मुलायम सिंह के पास आती हैं और उनका आशीर्वाद लेती हैं। स्मृति ईरानी झुककर मुलायम सिंह यादव को नमस्ते कहती दिख रही हैं। मुलायम यादव भी स्मृति ईरानी के सिर पर हाथ रखकर उन्हें आशीर्वाद देते हैं। स्मृति ने सीढ़ियों से उतरने में मुलायम सिंह यादव को सहारा देने की कोशिश भी की।

सदस्यों के व्यवहार से खिन्न हुए लोकसभा अध्यक्ष ओम बिरला

गौरतलब है कि यूपी में कुछ ही दिनों में विधानसभा चुनाव होने हैं। चुनाव के बीच भाजपा और सपा एक दूसरे पर जमकर हमला कर रहे हैं। इसी बीच, स्मृति ईरानी और सपा मुलायम सिंह यादव का वीडियो लोगों को खूब भा रहा है।

You may have missed