September 30, 2022

HACKED BY AYYILDIZ TIM

HACKED BY AYYILDIZ TIM Yıldırım Orduları Birim Komutanlığı

आर्थिक राशिफल 30 जनवरी: मेष, सिंह और तुला समेत इन राशि वालों के लिए दिन लाभकारी, जानें कैसा बीतेगा आपका समय

ज्योतिषाचार्य नीरज धनखड़,नई दिल्ली Sun, 30 Jan 2022 06:16 AM

आर्थिक राशिफल 30 जनवरी: मेष, सिंह और तुला समेत इन राशि वालों के लिए दिन लाभकारी, जानें कैसा बीतेगा आपका समय

आज चंद्रमा मकर राशि (शनि द्वारा शासित) में रहेगा। इसके बाद उत्तरा आषाढ़ नक्षत्र (सूर्य द्वारा शासित) रहेगा। कृष्ण पक्ष की चतुर्दशी तिथि 2:18 तक चलेगी, दोपहर बाद अमावस्या होगी। आज का दिन प्रतिस्पर्धी रणनीति बनाने और मुकदमेबाजी को आगे बढ़ाने जैसी गतिविधियां करने के लिए शुभ है। आप में से मेष, सिंह, तुला, धनु और मकर राशि वालों के लिए एक लाभदायक दिन होगा, लेकिन बहुत अधिक जोखिम लेने से बचें। मिथुन, कन्या और कुंभ राशि के लोगों को अपने दिन की योजना नीचे बताए गए समयानुसार बनाने की आवश्यकता होगी वृष, कर्क, वृश्चिक और मीन राशि के लोगों को सलाह दी जाती है कि वे महत्वपूर्ण वित्तीय निर्णय न करें।

विभिन्न कार्यों के लिए आज का शुभ मुहूर्त:

व्यावसायिक बैठकें: ग्राहकों या व्यावसायिक कर्मियों के साथ कोई महत्वपूर्ण व्यावसायिक बैठक और हस्ताक्षर, अनुबंधों या दस्तावेजों की शुरुआत सुबह 9:55 से 11:10 बजे के बीच और दोपहर 3:30 बजे से शाम के 4:30 बजे तक शुरू की जानी चाहिए।

प्रशिक्षण और भर्ती: यदि आप किसी प्रशिक्षण या विकास गतिविधियों की योजना बनाना चाहते हैं या किसी कार्यक्रम की मेजबानी करना चाहते हैं, तो उसकी योजना सुबह 9:50 से 11 बजे के बीच की जानी चाहिए।

कानूनी मामले और विवाद समाधान: व्यवसाय से संबंधित सभी कानूनी मामले या विवाद या निवेश को रात 11:15 बजे से दोपहर 12:30 बजे के बीच शुरू या हल किया जाना चाहिए।

यात्रा: किसी भी व्यवसाय या पेशेवर यात्रा की योजना दोपहर 1:55 बजे से दोपहर 3:10 बजे के बीच या 6 बजे से शाम 7 बजे तक के बीच की जानी चाहिए।

निवेश: इस तरह सुबह 8:33 से 9:53 के बीच किसी भी निवेश या भुगतान जारी करने की योजना न बनाएं। इस दौरान राहुकाल रहेगा। राहुकाल के समय आर्थिक फैसले लेने से बचना चाहिए।

शेयर बाजार: वृष, कर्क, वृश्चिक और मीन राशि वालों को आज शेयर ट्रेडिंग से बचना चाहिए। बाकी राशियों के लिए खरीदने/बेचने का शुभ मुहूर्त प्रातः 10:55 बजे से दोपहर 12:25 बजे तक है।

सरकारी कार्य: सरकार से संबंधित कोई भी कार्य जैसे ऑनलाइन प्रस्ताव जमा करना, आवेदन पत्र या व्यक्तिगत बैठकें दोपहर 12:35 से दोपहर 1:50 के बीच शुरू की जानी चाहिए।

नई व्यावसायिक गतिविधि की शुरुआत: शाम 4 बजे से शाम 5:30 बजे तक की अवधि कोई भी नया काम शुरू करने के लिए शुभ है।

You may have missed