September 30, 2022

HACKED BY AYYILDIZ TIM

HACKED BY AYYILDIZ TIM Yıldırım Orduları Birim Komutanlığı

iPhone 11 पर अब तक की सबसे बड़ी छूट, कहीं हाथ से न निकल जाए डील; फटाफट देखें

अब आपका आईफोन खरीदने का सपना सच होने वाला है क्योंकि iPhone 11 पर बंपर डिस्काउंट मिल रहा है। सालों बाद भी iPhone 11 अभी भी iPhone वर्ल्ड में आने के इच्छुक लोगों के लिए एक अच्छा ऑप्शन है। शानदार डिस्प्ले, बढ़िया बैटरी लाइफ, लेटेस्ट iOS वर्जन और दमदार कैमरों की एक जोड़ी इस iPhone 11 को उन लोगों के लिए एक अच्छा ऑप्शन बनाती है जो ज्यादा पैसे खर्च किए बिना अपने पुराने  iPhone 6s/7/8 को छोड़ना चाहते हैं। चलिए डिटेल में बताते हैं क्या है डील…

बंपर छूट के साथ यहां मिल रहा  iPhone 11
फ्लिपकार्ट और अमेजन iPhone 12 और लेटेस्ट iPhone 13 मॉडल पर डील्स देने में व्यस्त हैं, ऐसे में iPhone 11 के लिए IndiaiStore जबर्दस्त डील लेकर आया है। ऐप्पल ऑनलाइन स्टोर, फ्लिपकार्ट और अमेजन पर iPhone 11 49900 रुपये के स्टैंडर्ड प्राइस पर ही बिक रहा है लेकिन IndiaiStore नेटवर्क स्टोर पर आप इसे बंपर डिस्काउंट के बाद कम से कम 34,900 रुपये में खरीद सकते हैं।

दरअसल, IndiaiStore ऑफलाइन स्टोर पर iPhone 11 का बेस 64GB स्टोरेज वेरिएंट 49,900 रुपये में लिस्टेड है। लेकिन यदि आप HDFC बैंक कार्ड और EMI के माध्यम से ट्रांजेक्शन करते हैं, तो आप 4 हजार रुपये का रिफंड प्राप्त कर सकते हैं, जिससे फोन की कीमत 45,900 रह जाती है।

हालांकि, आपके पुराने iPhone मॉडल के लिए एक ट्रेड-इन बोनस उपलब्ध है, जो आपको और अधिक फायदा करा सकता है। उदाहरण के लिए, अच्छी कंडीशन के iPhone 7 128GB के लिए आप 11,000 रुपये तक प्राप्त कर सकते हैं। इससे कीमत घटकर 34,900 रुपये रह जाएगी।

जाहिर है, यह आपके डिवाइस की कंडीशन के साथ-साथ चुने हुए मॉडल पर भी निर्भर करता है। ऐसी संभावना है कि एक पुराना iPhone 8 और iPhone XR आपके लिए और भी अधिक छूट ला सकता है। iPhone XR से अपग्रेड करने के इच्छुक लोगों को iPhone 13 में अपग्रेड करना चाहिए, यह देखते हुए कि iPhone 11 XR के समान है, और iPhone 12 अब अत्याधुनिक नहीं है।

याद रखें कि, वर्तमान में iPhone 11 2022, iPhone SE के बाद सबसे किफायती फुल साइज iPhone है। हमें उम्मीद है कि ऐप्पल इस साल के अंत में एक नए iPhone SE की घोषणा करेगा। इसे iPhone SE+ 5G कहे जाने की उम्मीद है, इसमें समान डिजाइन और बेसिक फीचर्स होंगे, लेकिन इसे 5G चिप में अपग्रेड किया जाएगा। 2023 में, ऐप्पल के 5.7-इंच के बड़े iPhone SE और फीचर्स के एक नए सेट के साथ आने की उम्मीद है।

You may have missed