September 27, 2022

HACKED BY AYYILDIZ TIM

HACKED BY AYYILDIZ TIM Yıldırım Orduları Birim Komutanlığı

Beats Fit Pro ईयरबड्स लॉन्च, लगा है ऐप्पल का चिप; 5min के चार्ज में घंटेभर चलेंगे

ऐप्पल की सहायक कंपनी Beats ने अपने बीट्स फिट प्रो ट्रू वायरलेस स्टीरियो (TWS) इयरफोन अमेरिका में नवंबर में लॉन्च किए गए थे, और अब ये विश्व स्तर पर खरीदने के लिए उपलब्ध हैं। कंपनी के TWS इयरफोन में एक्टिव नॉइज कैंसिलेशन (ANC) के साथ-साथ स्पैटियल ऑडियो सपोर्ट और ऐप्पल का H1 चिप है। बीट्स फिट प्रो TWS इयरफोन में एक सुरक्षित-फिट विंगटिप डिज़ाइन और स्प्लैश-रेजिस्टेंस के लिए IPX4 रेटिंग के साथ आते हैं। TWS इयरफोन को क्लास 1 ब्लूटूथ कनेक्टिविटी का उपयोग करके एंड्रॉइड के साथ-साथ iOS डिवाइस से भी जोड़ा जा सकता है। गुम हो जाने पर इन्हें ऐप्पल के फाइंड माई ऐप का उपयोग करके ढूंढा जा सकता है।

इतनी है बीट्स फिट प्रो ईयरबड्स की कीमत
अमेरिका में नवंबर में लॉन्च हुए बीट्स फिट प्रो की यूएस में कीमत $199.99 (करीब 15,000 रुपये) है। MacRumors की एक रिपोर्ट के अनुसार, बीट्स इयरफोन अब वैश्विक स्तर पर खरीदने के लिए उपलब्ध हैं। यूके में, इनकी कीमत GBP 199.99 (लगभग 20,000 रुपये) में उपलब्ध हैं। ऑस्ट्रेलिया में इनकी कीमत AUD 299.95 (लगभग 15,700 रुपये) है, जबकि न्यूजीलैंड में इनकी कीमत NZD 339.95 (लगभग 16,700 रुपये) है।

यूरोप में, ये EUR 229.95 (लगभग 19,200 रुपये) में लिस्टेड हैं, जबकि जापान में ये 24,800 JPY (लगभग 16,150 रुपये) में उपलब्ध हैं। वे कनाडा, सिंगापुर, दक्षिण कोरिया और अन्य में भी खरीदने के लिए उपलब्ध हैं। भारत में इनके लॉन्च के बारे में कोई जानकारी नहीं है। ये बीट्स ब्लैक, बीट्स व्हाइट, सेज ग्रे और स्टोन पर्पल कलर ऑप्शन में उपलब्ध हैं।

बीट्स फिट प्रो ईयरबड्स  में क्या है खास
बीट्स फिट प्रो TWS इयरफोन में ऐप्पल का मालिकाना, डुअल-एलिमेंट डायफ्राम ड्राइवर है, जो क्लीयर साउंड प्रदान करता है। TWS इयरफोन में ट्रांसपेरेंट मोड के साथ ANC की सुविधा है जो उपयोगकर्ताओं को बैकग्राउंड नॉइज सुनने की सुविधा देता है। ईयरबड्स ऐप्पल के H1 चिप से लैस है- जो Apple AirPods 3rd Generation पर भी मिलता है। चिप बीट्स इयरफोन को ऑटोमैटिकली डिवाइसेस के बीच स्विच करने और ऑडियो शेयरिंग सपोर्ट करने की अनुमति देता है।

नए बीट्स टीडब्ल्यूएस ईयरफोन में डायनेमिक हेड ट्रैकिंग तकनीक के साथ स्पैटियल ऑडियो सपोर्ट मिलता है। सुरक्षित-फिट विंगटिप्स के साथ, TWS इयरफोन में स्वेट और वॉटर रेजिस्टेंस के लिए IPX4 रेटिंग भी है। क्लास 1 ब्लूटूथ का उपयोग करके, उन्हें एंड्रॉइड या आईओएस डिवाइस से जोड़ा जा सकता है। इनमें हर ईयरबड पर एक सिंगल मल्टी-फंक्शन बटन भी है। बीट्स फिट प्रो टीडब्ल्यूएस ईयरफोन को एपल के फाइंड माई एप के जरिए ट्रैक किया जा सकता है।

सिंगल चार्ज करने पर, बीट्स फिट प्रो ANC ऑन होने के साथ छह घंटे तक चल सकता है, और ANC ऑफ होने पर यूजर को एत घंटे का अतिरिक्त प्लेबैक मिलता है। चार्जिंग केस तीन बार ईयरबड्स को फुल चार्ज कर सकता है, जिससे ANC ऑन होने पर कुल 24 घंटे तक का प्लेबैक टाइम मिलता है। एक यूएसबी टाइप-सी पोर्ट के माध्यम से चार्ज किया जा सकता है। ऐप्पल का दावा है कि 5 मिनट का चार्ज एक घंटे तक का प्लेबैक समय प्रदान करता है।

बीट्स फिट प्रो प्रत्येक ईयरबड के लिए 190x30x24 मिमी डाइमेंशन है जबकि चार्जिंग केस 285x62x62 मिमी डाइमेंशन का है। ईयरबड का वजन 5.6 ग्राम है जबकि चार्जिंग केस का माप 55.1 ग्राम है।

You may have missed