September 30, 2022

HACKED BY AYYILDIZ TIM

HACKED BY AYYILDIZ TIM Yıldırım Orduları Birim Komutanlığı

भाई को गिरफ्तार करवाने का आरोप लगाकर पत्रकार को मारी गोली, सीएम नीतीश के गृह जिले की घटना

बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के गृह जिले नालंदा में बदमाशों ने दिनदहाड़े दैनिक अखबार के एक पत्रकार को गोली मार दी। पैर में गोली लगने से घायल हुए पत्रकार का नाम रवि कुमार है। जख्मी रवि कुमार का इलाज पावापुरी मेडिकल कॉलेज में चल रहा है। बदमाश ने भाई को गिरफ्तार करवाने का आरोप लगाकर गोली मारी। पत्रकार ने गांव के ही नारायण यादव के पुत्र मल्लू यादव व उसके तीन अज्ञात साथियों के खिलाफ प्राथमिकी के लिए आवेदन दिया है।

उन्होंने बताया कि शनिवार को गांव के कुछ लोगों के साथ घर के पास बैठे थे। इसी दौरान मल्लू व तीन अज्ञात लोग वहां पहुंचे। मल्लू ने कहा कि बात करनी है, थोड़ा साइड में चलिये। थोड़ा दूर पहुंचने पर मल्लू कहने लगा कि आपने ही मेरे भाई को गिरफ्तार करवाया है। यह कहकर सभी लोग हाथापाई करने लगे। 

इसी दौरान मल्लू ने कट्टा निकालकर गोली चला दी। गोली उनके पैर के नीचे लगी है। गोली की आवाज सुनकर ग्रामीण दौड़े तो बदमाश खेत की ओर भाग निकले। ग्रामीणों की मानें तो आरोपित का भाई बबलू यादव लूटपाट के मामले में जेल में बंद है। थानाध्यक्ष देवानंद शर्मा ने बताया कि पुलिस घटनास्थल पर पहुंचकर जांच में जुट गयी है। बदमाशों की धर-पकड़ के लिए छापेमारी की जा रही है। 

You may have missed